“अच्छी सड़कों के कारण होती हैं दुर्घटनाएं”, मध्यप्रदेश के BJP विधायक का बयान

Hindi Madhya Pradesh
  • मध्यप्रदेश के खंडवा की मांधाता विधानसभा से बीजेपी विधायक नारायण पटेल ने अच्छी सड़कों को बढ़ते हुए रोड एक्सीडेंट का कारण बताया है. विधायक ने कहा कि अच्छी सड़कें होने की वजह से दुर्घटनाएं हो रही है.

DMT : भोपाल : (23 जनवरी 2023) : – मध्यप्रदेश के खंडवा की मांधाता विधानसभा से बीजेपी विधायक नारायण पटेल ने अच्छी सड़कों को बढ़ते हुए रोड एक्सीडेंट का कारण बताया है. विधायक ने कहा कि अच्छी सड़कें होने की वजह से दुर्घटनाएं हो रही है. अच्छी सड़क होने से वाहन तेज गति से चलते हैं. तेज गति का वाहन कभी भी अनियंत्रित हो सकता है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मैंने खुद इसका अनुभव किया है. बता दें कि मध्य प्रदेश की सड़कों की हालत इन दिनों बेहद खराब है. जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है. अकेले खंडवा में मैं ही 1 जनवरी से अब तक चार बड़ी बस दुर्घटना घट चुकी है. बावजूद इसके बीजेपी विधायक का यह तर्क समझ से परे है.मध्यप्रदेश के खंडवा की मांधाता विधानसभा से बीजेपी विधायक नारायण पटेल ने अच्छी सड़कों को बढ़ते हुए रोड एक्सीडेंट का कारण बताया है. विधायक ने कहा कि अच्छी सड़कें होने की वजह से दुर्घटनाएं हो रही है. अच्छी सड़क होने से वाहन तेज गति से चलते हैं. तेज गति का वाहन कभी भी अनियंत्रित हो सकता है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मैंने खुद इसका अनुभव किया है. बता दें कि मध्य प्रदेश की सड़कों की हालत इन दिनों बेहद खराब है. जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है. अकेले खंडवा में मैं ही 1 जनवरी से अब तक चार बड़ी बस दुर्घटना घट चुकी है. बावजूद इसके बीजेपी विधायक का यह तर्क समझ से परे है.

दरअसल खंडवा में पिछले एक सप्ताह से लगातार एक्सीडेंट की घटनाएं सामने आ रही है. इसी को लेकर जब मीडिया ने विधायक से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा आजकल सड़के अच्छी है खासकर मेरे विधानसभा क्षेत्र की, वहां एक्सीडेंट बहुत हो रहे हैं. सड़कें अच्छी है तेज गति से वाहन चलते हैं बहुत तेज गति का वाहन अनियंत्रित कभी भी हो सकता है ये मैंने अनुभव किया है. इसलिए इस प्रकार की स्थिति बनती है. यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि कुछ ड्राइवर नशे की हालत में वाहन चलाते हैं सभी नहीं चलाते है. जो नशे में वाहन चलाते है इसलिए इस प्रकार के सड़क हादसे होते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *