“कौन हैं शाहरुख खान?” बयान के कुछ ही घंटे बाद, असम के CM को आया एक फोन कॉल और वो था..

Assam Hindi
  • 25 को रिलीज होने वाली शाहरुख खान की ‘पठान’ को ‘बेशरम रंग’ गाने पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म में उनकी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण को भगवा बिकनी में दिखाया गया है. इसी को लेकर कुछ संगठनों और नेताओं ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

DMT : गुवाहाटी : (23 जनवरी 2023) : – असम के मुख्यमंत्री (Assam CM) हिमंत बिस्वा सरमा ने आज कहा कि उन्होंने मेगास्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से बात की है और उन्हें उनकी आने वाली फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ हो रहे विरोध को लेकर आश्वस्त किया है. हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि शाहरुख खान ने आज सुबह राज्य के एक थिएटर में हुई “एक घटना” पर उन्हें फोन किया.

मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, “बॉलीवुड अभिनेता श्री @iamsrk ने मुझे फोन किया और हमने आज सुबह 2 बजे बात की. उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में एक घटना के बारे में चिंता व्यक्त की. मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है. हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो.”

मुख्यमंत्री का यह ट्वीट उनके “कौन हैं शाहरुख खान?” पूछने के एक दिन बाद आया है. सरमा ने कल गुवाहाटी में मीडिया कर्मियों के ‘पठान’ फिल्म के हिंसक विरोध पर सवाल पूछने पर कहा था, “शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके या फिल्म ‘पठान’ के बारे में कुछ नहीं जानता.” पत्रकारों के यह कहे जाने पर कि खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, उन्होंने कहा था कि राज्य के लोगों को असमिया फिल्मों की चिंता करनी चाहिए न कि बॉलीवुड की. हेमंत बिस्वा सरमा ने यह भी कहा था कि उन्हें शाहरुख खान का कोई फोन नहीं आया है और अगर अभिनेता ने उनसे आग्रह किया तो वह इस मामले को देखेंगे. उन्होंने किसी भी प्रदर्शनकारी द्वारा कानून का उल्लंघन करने पर कार्रवाई का आश्वासन भी दिया था.

25 जनवरी को रिलीज होने वाली शाहरुख खान की ‘पठान’ को ‘बेशरम रंग’ गाने पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म में उनकी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण को भगवा बिकनी में दिखाया गया है. इसी को लेकर कुछ संगठनों सहित कई नेताओं ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *