खड़ी बस को ट्राले ने मारी टक्कर, 8 ने दम तोड़ा

Haryana Hindi

DMT : नारायणगढ़/पंचकूला : (04 मार्च 2023) : – पंचकूला-यमुनानगर नेशनल हाईवे पर शहजादपुर के गांव कक्कड़माजरा के निकट एक खड़ी बस को पीछे से आ रहे ट्राले ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, 20 लोग घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह साढ़े 4 बजे प्रवासी मजदूरों से भरी एक निजी बस (यूपी-17टी-9583) को पीछे से एक ट्राला (एचआर-38एई-0641) ने टक्कर मार दी। बताया गया कि डबल डेकर बस एक जगह रुकी थी। कुछ यात्री बस से नीचे उतर गए। तभी ट्राले ने बस को टक्कर मार दी और 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्राला दोनों पलट गये। बताया गया कि बस उत्तर प्रदेश के बरेली से मजदूरों को हिमाचल प्रदेश के बद्दी लेकर जा रही थी। डीएसपी नारायणगढ़ अर्शदीप सिंह, थाना प्रभारी शहजादपुर बीरभान ने हादसे में घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की रायपुररानी-मौली पुलिस ने भी यातायात व्यवस्था को बनाने में अहम भूमिका निभाई।

खत्म हो गया पूरा परिवार

हादसे में एक पूरा परिवार ही खत्म हो गया। 34 साल के ज्वाला, उनकी पत्नी रिंकी (32) और दो बच्चे प्रिंस (8) एवं प्रशांत (6) की मौत हो गयी। ये लोग सम्बल के रहने वाले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *