दिल्ली में बाइक सवार लड़के से सड़क के बीचोंबीच लूट लिए 40 लाख, CCTV फुटेज आया सामने

Hindi New Delhi
  • इस लूट का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी बाइक पर जा रहा है. तभी रोड पर हल्का जाम होने की वजह से वो धीरे-धीरे बाइक चला रहा है. तभी पीछे से आकर तीन लुटेरे बाइक सवार शख्स का बैग खोलकर उसके पैसे लूट फरार हो जाते हैं.

DMT : नई दिल्ली : (07 मार्च 2023) : – देश की राजधानी दिल्ली में आए दिनों लूट के मामले सामने आते रहते हैं. हाल ही में लाल किले के पास एक सवार शख्स से रोड पर चलते हुए दो लोगों ने 40 लाख लूट लिए थे. हालांकि पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों आकाश और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया. जिनसे पुलिस ने 38 लाख रुपये की मोटी रकम बरामद की. इस लूट का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे इस लूट को अंजाम दिया गया. पुलिस ने मुताबिक दोनों शातिर लूटेरे हैं जो केवल बाइक सवार लोगों को ही टारगेट करते थे.

इस लूट का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स जिसका नाम उमेश है वो अपनी बाइक पर जा रहा है. तभी रोड पर हल्का जाम होने की वजह से वो धीरे-धीरे बाइक चला रहा है. तभी पीछे से आकर तीन लुटेरे बाइक सवार शख्स का बैग खोलकर उसके पैसे लूट फरार हो जाते हैं. लेकिन बाइक सवार शख्स को इस बात का अंदाजा भी नहीं होता कि उसके बैग से पैसे चोरी कर लिए गए. जबकि पूरी सड़क वाहनों से भरी हुई थी, लेकिन किसी ने भी इस लूट को रोकने की जहमत नहीं उठाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *