नोएडा के एक मॉल में तीखी बहस के बाद दो पक्षों के बीच जमकर चले लात-घूंसे

Hindi Uttar Pradesh
  • बार के स्टाफ सहित कई लोगों ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की. हालांकि दोनों में से कोई भी पक्ष पीछे हटने को तैयार नहीं हुआ. मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है.

DMT : नोएडा : (03 सितंबर 2023) : – नोएडा के गार्डंस गैलेरिया मॉल के एक बार में शनिवार रात हिंसक झड़प हो गई. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह घटना ‘एफ बार एंड लाउंज’ की है, जहां पर पुरुषों के दो पक्षों के बीच तीखी बहस हो गई और फिर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया. इस घटना के जो दृश्य सामने आए हैं उनमें शराब के नशे में धुत लोग गाली-गलौज और हंगामा करते, एक-दूसरे को धक्का देते, लात-घूंसे मारते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं एक-दूसरे पर शराब की बोतलें भी फेंकी जा रही थीं. मारपीट का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.

बार के स्टाफ सहित कई लोगों ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की. हालांकि दोनों में से कोई भी पक्ष पीछे हटने को तैयार नहीं हुआ. मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है.

ऐसा पहली बार नहीं है जब यह मॉल नशे में झड़प के कारण सुर्खियों में आया है. दिसंबर 2022 में नशे में धुत दो लोगों की बहस के बाद ‘सूत्र’ रेस्ट्रो-बार में दो समूह आपस में भिड़ गए थे. वहीं इससे पहले बिल पेमेंट को लेकर गार्डंस गैलेरिया मॉल के कर्मचारियों के साथ कथित झगड़े में घायल एक 30 साल के व्यक्ति की मौत हो गई थी. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) रणविजय सिंह ने कहा कि घटना गार्डंन गैलेरिया मॉल के लॉस्ट लेमन्स रेस्टो-बार में हुई.

सिंह ने बताया था, “वह एक पार्टी के लिए अपने साथियों के साथ रेस्ट्रो-बार में गया था. रात करीब 11 बजे इन लोगों और बार कर्मचारियों के बीच बिल के भुगतान को लेकर बहस हो गई. यह बहस मारपीट में बदल गई, जिसमें ब्रजेश गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.” 

अप्रैल 2022 में हुई घटना के मद्देनजर रेस्ट्रो-बार को सील कर दिया गया था और इसके 16 कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *