आधा किलो हेरोइन बरामद, कार में सप्लाई देने जा रहे थे; एक साथी भागा

Crime Hindi Ludhiana

DMT : लुधियाना : (20 मई 2023) : – पंजाब के लुधियाना में STF ने 2 नशा तस्करों को आधा किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि आरोपियों का एक साथी पुलिस को चकमा देकर अंधेरे का फायदा उठा भाग गया। आरोपियों ने साहनेवाल और घोड़ा छाप कॉलोनी में नशे की सप्लाई देनी थी।

दरअसल, पुलिस ने दोराहा के पास ईशर सिंह गेट पर नाकाबंदी की हुई थी। पुलिस ने उनकी कार को तलाशी के लिए रोक लिया। तभी उन्होंने अपनी कार को भगा लिया। पुलिस ने पीछा कर 2 को काबू कर लिया। कार की तलाशी ली गई तो कंडक्टर सीट के नीचे से आधा किलो हेरोइन बरामद हुई।

आरोपियों की पहचान गांव जैरपुरा के रहने वाले हरप्रीत सिंह उर्फ भैला और गांव बुआनी के रहने वाले हरमनदीप सिंह उर्फ मनी के रूप में हुई है। वहीं गांव लोपा का रहने वाला इंद्रजीत मौका लगते ही फरार हो गया।आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत थाना एसटीएफ फेस-4 मोहाली में मामला दर्ज किया गया है।

दोनों पर पहले भी कई मामले दर्ज
इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि आरोपियों की कार भी पुलिस के कब्जे में है। आरोपी हरप्रीत सिंह उर्फ भैला ने पुलिस को बताया कि वह कोई काम नहीं करता। हेरोइन बेचने का अवैध कारोबार करता है। उस पर पहले भी कत्ल सहित नशा तस्करी के करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं।और कपूरथला जेल से जमानत पर बाहर आए हुए हैं।

आरोपी हरमनदीप सिंह उर्फ मनी ने पुलिस को बताया कि वह ट्रक ड्राइवर है। उसका खुद का ट्रक है। उस पर तीन मामले पहले नशा तस्करी के दर्ज हैं। करीब 5 से 6 वर्षों से नशा तस्करी का काम करता आ रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *