ट्रक ने 2 कारों को मारी टक्कर, 4 सीए दोस्तों की मौत

Haryana Hindi

DMT : करनाल : (09 अप्रैल 2023) : –

नेशनल हाईवे स्थित माॅर्डन डेयरी शामगढ़ के नजदीक देर रात ट्रक चालक ने जीटी रोड पर खड़ी 2 कारों को टक्कर मार दी। भीषण सडक़ हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि 3 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दर्दनाक हादसे में 2 घायलहो गए। पेशे से ये दोस्त सीए बताए जा रहे हैं। इनमें से 3 युवक अमृतसर के रहने वाले थे और एक झज्जर का।

बताया जाता है कि ये एक सेमिनार में हिस्सा लेने गुरुग्राम जा रहे थे। मृतकों की पहचान अश्विनी कपूर पुत्र नरेश कपूर निवासी इस्माइलाबाद पंजाब, मिक्की शर्मा पुत्र तिलकराज शर्मा निवासी किशनकोट अमृतसर, कुनाल महाजन पुत्र सतीश कुमार निवासी बटाला रोड अमृतसर तथा तरुण कातियाल झज्जर के रूप में हुई है। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि 3 शवों के पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए है जबकि एक शव का रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

एक कार का टायर हो गया था पंक्चर

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। एंबुलेंस की सहायता से घायलों को कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। पुलिस ने ट्रक चालक पर केस दर्ज कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि हाईवे पर एक गाड़ी में पंक्चर हो गया था और एक गाड़ी पीछे खराब हो गई थी। थोड़ी देर बाद पीछे से आ रहे ट्रक चालक ने पिछली कार में टक्कर मार दी, पिछली कार अगली कार में जा टकराई। हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर सभी लोग गंभीर घायल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *