तय हो गई परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की सगाई की तारीख, शामिल हो सकेंगे सिर्फ इतने मेहमान- पढ़ें डिटेल्स

Hindi New Delhi
  • 13 May: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा लगातार अपनी सगाई और शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा से सगाई करने वाली है.

DMT : नई दिल्ली : (09 मई 2023) : – बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा लगातार अपनी सगाई और शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा से सगाई करने वाली है. अब तक राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ चुकी हैं, लेकिन अब कपल की सगाई की नहीं तारीख सामने आ गई है. साथ ही यह भी पता चल गया है कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा अपनी सगाई कहां करने वाले हैं. 

कपल के करीबी सूत्रों ने बताया है कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा शनिवार यानी 13 मई को सगाई करने वाले हैं. इनकी सगाई का दिल्ली में होगी, जिसमें परिवार और दोस्तों को मिलकर कुल 150 मेहमानों के शामिल होने की खबर है. हालांकि अभी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की तारीफ तय नहीं हुई है. लेकिन बताया जा रहा है कि यह दोनों इस साल के आखिरी में शादी कर सकते हैं. 

आपको बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को अक्सर साथ में देखा जाता है. हाल ही में यह दोनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का मैच देखने मोहाली के स्टेडियम में पहुंचे. इस दौरान स्टेडियम में पहुंचे दर्शकों ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की एक झलक देखने के बाद अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. वहीं स्टेडियम में इन दोनों की एक ऐसी तस्वीर सामने आई थी. तस्वीर में परिणीति चोपड़ा को राघव चड्ढा के कंधे पर सिर रखे हुए देखा गया था. उनकी यह तस्वीर जमकर वायरल हुई थी. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *