दस करोड़ से बने पुल की सड़क 10 माह में धंसी

Hindi Uttar Pradesh

DMT : शाहाबाद मारकंडा : (04 मई 2023) : –

गांव कलसानी व गुमटी को जोड़ने के लिए बने पुल की सड़क कई जगह से धंस चुकी है और यहां गहरे और चौड़े गड्ढे बन गये और हादसों का कारण बन रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि पुल 10 करोड़ की लागत से 10 माह पहले ही बना था। पिछले साल 28 जून को विधायक रामकरण काला ने पुल का उद्दघाटन किया था। पुलिस धंसने के कारण अब इसकी गुणवत्ता पर सवाल उठने लगे हैं।

ग्रामीण प्रिंस, लवलेश कुमार, विरेश कुमार, जसबीर सिंह ने कहा कि पुल की सड़क निर्माण के मानकों में लापरवाही हुई है क्योंकि इनती जल्दी सड़क का धंसना समझ से परे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक रामकरण काला को इस मामले को लेकर जांच कमेटी का गठन करना चाहिए और पुल के निर्माण की जांच करवानी चाहिए। पुल की खस्ता हाल सड़क के कारण सोमवार रात भी स्कूटर, बाइक चालक हादसे का शिकार हुए हैं और एक महिला को चोट आई है। ग्रामीणों ने मांग की है कि पुल की सड़क को जल्द से जल्द ठीक करवाया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि इस सड़क से ओवरलोड व्हीकल गुजरते हैं, इसलिए यह सड़क धंसी है। ओवरलोड ट्रकों का यहां से आना-जाना बंद करना होगा।

”मामला संज्ञान में आया है। पुल की सड़क की जो भी दिक्कत होगी उसे जल्द से जल्द ठीक करवा दिया जाएगा। इसके लिए संबंधित विभाग को निर्देश दे दिये हैं। ” -रामकरण काला, विधायक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *