‘द चॉकलेट बॉक्स एंड लाउंज’ ने अपनी चौथी वर्षगाँठ मनाई!

Hindi Ludhiana
  • एमबीडी ग्रुप का प्रमुख फ़ूड और बेवरेज आउटलेट, ‘द चॉकलेट बॉक्स एंड लाउंज’ अब स्वादिष्ट व्यंजन के शौकीन लोगों  के बीच एक प्रतिष्ठित ब्रांड बन गया है

DMT : लुधियाना : (29 अप्रैल 2023) : – एमबीडी नियोपोलिस मॉल लुधियाना में चॉकलेट बॉक्स और लाउंज ने अपनी चौथी वर्षगाँठ को बहुत अच्छे तरीके से मनाया। कई पुरस्कार विजेता फ़ूड और बेवरेज ब्रांड, द चॉकलेट बॉक्स एंड लाउंज ने लुधियाना के लैंडमार्क शॉपिंग डेस्टिनेशन एमबीडी नियोपोलिस में अपने उपभोक्ताओं को स्वादिष्ट व्यंजन का अनुभव प्रदान करने के चार सफल वर्ष पूरे कर लिए हैं। पिछले चार वर्षों में, टीसीबीएल एमबीडी नियोपोलिस मॉल में अपने ‘बेकरी खाद्य पदार्थ’  के लिए स्थानीय लोगों और आगंतुकों के बीच प्रसिद्ध स्थान बन गया है। 19 से अधिक वर्षों से, ‘द चॉकलेट बॉक्स और लाउंज’ एमबीडी ग्रुप के पाँच सितारा होटलों से संचालित हो रहा है। यह एमबीडी ग्रुप के नए व आकर्षक ब्रांड में से एक के रूप में प्रसिद्ध है।

इस समारोह में सीएसआर सहित कई गतिविधियों का आयोजन किया गया। इसमें ‘नन्हे गुलिस्तान’ नामक एनजीओ के बच्चों को सर्वश्रेष्ठ बेकरी उत्पादों का आनंद लेने के लिए आमंत्रित किया गया।  बच्चों ने यहाँ के कर्मचारियों के साथ कई प्रकार के खेल भी खेले। इसके साथ ही ‘ब्लॉगर्स मीट’  इस आयोजन एक प्रमुख कार्यक्रम था, जहाँ सभी फ़ूड ब्लॉगर्स ने विशेष रूप से तैयार की गई स्वादिष्ट चॉकलेट,  मैक्रोन का आनंद लिया। इस कार्यक्रम में टीसीबी की थीम पर केक काटा गया। यह एक अविस्मरणीय अनुभव था। टीसीबी ग्राहकों के लिए ‘स्पिन द व्हील’ एक मज़ेदार गतिविधि थी, जिसमें सभी ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया।

इस अवसर पर, एमबीडी ग्रुप की चेयरपर्सन श्रीमती सतीश बाला मल्होत्रा ने कहा, ”एमबीडी नियोपोलिस में लुधियाना के लोगों के साथ टीसीबी की चौथी वर्षगाँठ मनाना एक शानदार अनुभव है। इन वर्षों के दौरान,  हम उनके प्यार और समर्थन को कृतज्ञतापूर्वक स्वीकार करते हैं, जिन्होंने एमबीडी समूह की विरासत को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दिया है।”

इस अवसर पर, एमबीडी ग्रुप की प्रबंध निदेशिका श्रीमती मोनिका मल्होत्रा कंधारी ने कहा, “एमबीडी नियोपोलिस लुधियाना में चॉकलेट बॉक्स और लाउंज के चार साल पूरे होना वास्तव में हम सभी के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है। हमें खुशी है कि हम लुधियाना के लोगों को स्वादिष्ट व्यंजन पेश करने में सफल रहे हैं।” 

एमबीडी ग्रुप की संयुक्त प्रबंध निदेशिका सोनिका मल्होत्रा कंधारी ने कहा, “एमबीडी ग्रुप में हम सभी के लिए यह एक महत्वपूर्ण अवसर है कि हमारी कई पुरस्कार विजेता पेटिसरी ‘द चॉकलेट बॉक्स’ ने चार सफल वर्ष पूरे कर लिए हैं। इससे हमें स्वादिष्ट व्यंजन के शौकीन लोगों को और अधिक विकल्प उपलब्ध कराने का प्रोत्साहन मिलता है। हम चॉकलेट बॉक्स और लाउंज में सर्वश्रेष्ठ पाक और गुणवत्तापूर्ण अनुभव प्रदान करने की पुष्टि करते हैं।

एमबीडी के बारे में

हमारे संस्थापक श्री अशोक कुमार मल्होत्रा जी ने व्यवसाय की शुरुआत वर्ष 1956 में जालंधर (पंजाब) में पुस्तकों की एक दुकान से की थी। आज उनके नेतृत्व में हम व्यावसायिक तौर पर प्रकाशन, मुद्रण, एजुटेक, पेपर मैन्युफ़ैक्चरिंग, नोटबुक, कौशल विकास,  कैपेसिटी बिल्डिंग, निर्यात,  हॉस्पिटैलिटी,  डिज़ाइन, कंस्ट्रक्शन,  आवास व व्यावसायिक प्रबंधन तथा खाद्य एवं पेय पदार्थ इत्यादि विभिन्न क्षेत्रों में बड़े स्तर पर भारत और विदेशों में कार्य कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *