नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी कैंसर से हैं पीड़ित, पति के नाम लिखा इमोशनल नोट

Hindi New Delhi
  • नवजोत कौर ने लिखा है कि आपको बार-बार न्याय से वंचित होते हुए मैं देख रही हूं. सत्य शक्तिशाली है लेकिन यह आपकी परीक्षा बार-बार लेता है.

DMT : नई दिल्ली : (23 मार्च 2023) : – कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर कैंसर से पीड़ित हैं. जानकारी के अनुसार उन्हें दूसरे स्टेज का कैंसर है. उन्होंने अपने इलाज की खबर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है और लिखा है कि वो (नवजोत सिंह सिद्धू) उस अपराध के लिए जेल में है जो उसने नहीं किया है. वो हर दिन अपने पति का इंतजार कर रही हैं जो शायद उनसे अधिक पीड़ित हैं. उस अपराध में शामिल सभी लोगों को क्षमा किया जाए. हर दिन आपका इंतजार करना शायद ज्यादा तकलीफ देता है.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि आपको बार-बार न्याय से वंचित होते हुए मैं देख रही हूं. सत्य शक्तिशाली है लेकिन यह आपकी परीक्षा बार-बार लेता है. लेकिन मुझे माफ करें मैं आपका अधिक दिनों तक इंतजार नहीं कर सकती हूं. क्योंकि मुझे दूसरे स्टेज का कैंसर है. इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता है क्योंकि यह ईश्वर की इच्छा है. 

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस पंजाब के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने लिखा, “मुझे दुख है कि आपको सर्जरी करवानी पड़ी है. शुक्र है कि यह समय पर पता चल गया. आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. गौरतलब है कि सिद्धू 1988 के ‘रोड रेज’ मामले में पटियाला के केंद्रीय कारागार में एक साल कैद की सजा काट रहे हैं. ‘रोड रेज’ की इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *