‘पुलिस एक्शन बरसी में भंग डालने की कवायद’

Hindi Punjab

DMT : मानसा : (20 मार्च 2023) : – दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह सिद्धू ने रविवार को यहां अपने बेटे की पहली बरसी समागम में कहा कि पंजाब सरकार ने अमृतपाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई का यही समय क्यों चुना? उन्होंने कहा, ‘आज सारे पंजाब में इंटरनेट बंद है, लेकिन जेल में लॉरेंस बिश्नोई का इंटरनेट खुला है।’ उन्होंने सवाल किया कि गोल्डी बराड़ को आज तक काबू क्यों नहीं किया जा सका। पंजाब के सीएम भगवंत मान कह रहे हैं कि गोल्डी को काबू कर लिया गया है, जबकि गोल्डी कहता है कि उसे कोई जीते जी नहीं पकड़ सकता। बलकौर सिंह सिद्धू ने मंच से आज पहली बार पंजाब और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की जिसका लोगों ने भी जवाब दिया।

बलकौर सिंह ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि मूसेवाला को उसने मारा है और अब उसका निशाना सलमान खान हैं। ऐसे मामले सरकार और अदालतों को मुंह चिढ़ा रहे हैं। लॉरेंस ने तो मानो देश की जेलों में अपनी ब्रांचें खोल रखी हैं।

उन्होंने कहा कि मूसेवाला की हत्या करने वाले छह आरोपियों में से पांच उसे जानते नहीं थे, लेकिन इन सभी को हत्या के लिए भेजने वाले को पुलिस क्यों नहीं पकड़ रही। हालात ऐसे बन गए हैं कि उनको इंसाफ लेने के लिए पंजाब विधानसभा के दरवाजे पर पत्नी समेत बैठना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि अमृतपाल के खिलाफ इस वक्त कार्रवाई सिद्धू मूसेवाला की बरसी पर उपस्थिति को कम करने के इरादे से की गयी है।

अमृतपाल को सराहा

बलकौर सिंह ने फरार अमृतपाल सिंह की सराहना करते हुए कहा कि वह लोगों को सही राह दिखा रहा है, ‘अमृत छका’ रहा है और नशे के खिलाफ अभियान चला रहा है। कार्रवाई करनी ही थी तो अजनाला कांड पर सरकार ने पहले क्यों नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *