बंगलुरु में प्रधानमंत्री मोदी का 26 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू

Hindi Karnataka

DMT : बंगलुरु : (06 मई 2023) : – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए प्रचार करते हुए शनिवार सुबह बंगलुरु में 26 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, बेंगलुरु दक्षिण के सोमेश्वर भवन आरबीआई ग्राउंड से मल्लेश्वरम के सांके टैंक तक निकाले जाने वाले इस रोड शो के लगभग साढ़े तीन घंटे में पूरा होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री का रोड शो दक्षिण और मध्य बंगलुरु के कई हिस्सों में लगभग दर्जन भर विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगा। सूत्रों के अनुसार, रोड शो में बेंगलुरु दक्षिण के सांसद तेजस्वी सूर्या और बेंगलुरु मध्य के सांसद पी सी मोहन भी प्रधानमंत्री के साथ हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि रोड शो सुचारू रूप से निकाला जा सके, यह सुनिश्चित करने के लिए संबंधित मार्ग पर सड़क के दोनों ओर बैरिकेड लगाने जैसे व्यापक सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं, क्योंकि वहां हजारों लोगों के इकट्ठा होने की उम्मीद है। सूत्रों के अनुसार, रोड शो का पूरा मार्ग भगवा रंग में रंगा नजर आ रहा है, क्योंकि सड़क के दोनों हिस्सों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झंडों से पाट दिया गया है और इसमें शामिल पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने भी भगवा शॉल व टोपी पहन रखी है।

सूत्रों के मुताबिक, मोदी एक विशेष वाहन में सवार होकर रोड शो निकाल रहे हैं और पूरे मार्ग पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए विभिन्न टीमें तैनात की गई हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को वह थिप्पसंद्र में केंपेगौड़ा की प्रतिमा से लेकर ट्रिनिटी सर्कल तक 10 किलोमीटर लंबा रोड शो निकालेंगे। भाजपा ने राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा (नीट) को ध्यान में रखते हुए बंगलुरु में प्रधानमंत्री के दो दिन के रोड शो के कार्यक्रम में शुक्रवार को व्यापक बदलाव किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *