“भाग सकते हो, लेकिन…”: पंजाब पुलिस ने “The Boys” मीम को जारी कर अमृतपाल को दी चेतावनी

Hindi New Delhi
  • इस वीडियो के आखिर में पंजाब पुलिस पप्पलप्रीत सिंह को गिरफ्तार करके ले जाते दिख रही है. यह वीडियो महज 14 सेकेंड का है.

DMT : नयी दिल्ली : (11 अप्रैल 2023) : – खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए पंजाब पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इस बीच पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह के करीबी माने जाने वाले पप्पलप्रीत सिंह को कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार किया है. पप्पलप्रीत की गिरफ्तारी के बाद पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह को एक बार फिर चेतावनी दी है. इस बार पुलिस ने उसके लिए “The Boys” थीम पर आधारित एक मीम वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो को पंजाब पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है.  इस वीडियो में पहले पप्पलप्रीत सिंह अमृतपाल सिंह के साथ दिख रहा है. उसके साथ उसकी कुछ तस्वीरें भी दिख रही हैं. वीडियो में आगे दिख रहा है कि पप्पलप्रीत सिंह दिल्ली में अमृतपाल सिंह के पीछे पीछे चल रहा है. वीडियो के आखिर में पंजाब पुलिस पप्पलप्रीत सिंह को गिरफ्तार करके ले जाते दिख रही है, और इसी समय पर स्क्रीन पर “The Punjab Police” लिखा आ जाता है. यह पूरा वीडियो महज 14 सेकेंड का है. 

पंजाब पुलिस ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि भाग सकते हो लेकिन कानून के लंबे हाथों से कभी बच नहीं सकते. इस ट्वीट में पुलिस ने आम लोगों से शांति और सोहार्द बनाए रखने की भी अपील की है. 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही पंजाब पुलिस ने खालिस्तानी समर्थक और ‘वारिस पंजाब दे’ के चीफ अमृतपाल सिंह के सबसे करीबी साथी पप्पलप्रीत सिंह गिरफ्तार किया है. पंजाब पुलिस ने उसे अमृतसर के कत्थूनंगल से गिरफ्तार किया. वह पिछले महीने पुलिस को चकमा देकर जालंधर से फरार होने के बाद से अमृतपाल और पप्पलप्रीत लगातार साथ थे. IG सुखचैन सिंह गिल ने समाचार एजेंसी ANI से बातचीत में बताया कि पप्पलप्रीत सिंह पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया गया है. उस पर पहले से 6 केस दर्ज हैं. उसे डिब्रूगढ़ जेल भेजा दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *