मारुति सुजुकी नेक्सा द्वारा ऑफ द रोड सेगमेंट में नई एसयूवी जिमनी लॉन्च

Hindi Ludhiana
  • मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे विधायक गुरप्रीत गोगी, युवराज सिंह सिद्धू और जोनल कमिश्नर जसवंत सिंह सेखों; कारों के प्रति प्रेम को लेकर देश भर में प्रसिद्ध हैं लुधियानवी – एमडी हरकीरत सिंह

DMT : लुधियाना : (13 अप्रैल 2023) : – मारुति सुजुकी नेक्सा की ऑफ रोड सेगमेंट में नई एसयूवी जिमनी को आरती चौक स्थित गुलजार मोटर्ज की ओर से लांच किया गया। इस अवसर पर विधायक गुरप्रीत गोगी, विधायक कुलवंत सिंह सिद्धू के बेटे युवराज सिंह सिद्धू व नगर निगम जोन-डी के जोनल कमिश्नर जसवंत सेखों बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे, जिनका गुलजार मोटर्ज के एमडी हरकीरत सिंह व जीएम लवलीन शर्मा ने गुलदस्ता भेंट करके स्वागत किया।

इस अवसर पर विधायक गोगी ने नेक्सा जिमनी की तारीफ करते हुए कहा कि इसका पहला ऑर्डर दे डाला। उन्होंने कहा कि इस तरह की गाड़ी उन्होंने पहले नहीं देखी। विधायक ने कहा कि वह खुद कार लवर हैं और यह गाड़ी लोगों को बहुत पसंद आएगी। 

इसी तरह युवराज सिद्धू और जोनल कमिश्नर जसवंत सिंह सेखों ने एसयूवी की प्रशंसा करते हुए कहा कि लुधियाना के लोग कार खरीदने में अव्वल रहते हैं। इस नई एसयूवी में कार सवार की हर सुविधा को ध्यान में रखा गया है। इस गाड़ी में बैठ कर उन्हें बहुत अच्छा लगा है।

गुलजार मोटर्ज के एमडी हरकीरत सिंह ने कहा कि लुधियानवियों को उनके कारों के प्रति प्रेम के लिए देश भर में जाना जाता है। उनकी ओर से ऑफ दा रोड सेगमेंट में इस नई एसयूवी जिमनी को लुधियाना वासियों के समक्ष पेश किया गया है। यह फैमिली सेगमेंट की गाड़ी है और पहले ही दिन ग्राहकों में इसके लिए काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इससे पहले उन्होंने मुख्य मेहमानों और कार्यक्रम में पहुंची अन्य शख्सियतों का धन्यवाद किया।

वहीं पर गुलजार मोटर्ज के जीएम लवलीन शर्मा ने कहा कि नेक्सा जिम्नी एक फैमली-कम-ऑफ दा रोड गाड़ी है। यह पूरी तरह से फोर व्हील ड्राइव पर आधारित है। इसमें गाड़ी सवार की सुरक्षा से लेकर उसके आराम तक पर विशेष ध्यान दिया गया है। सेफ्टी के लिए गाड़ी में एयरबैग एबीएस सिस्टम के तहत उपलब्ध करवाए गए हैं। 

गौरतलब है कि मारुति सुजुकी नेक्सा जिमनी की कुछ खूबियों में हेडलैंप वॉशर, 9 इंच की टचस्क्रीन, वायरलेस एंड्राइड ऑटो एवं एप्पल कारप्ले जैसी खूबियों को इस सेगमेंट में पहली बार पेश किया गया है। गाड़ी में पेश किया गया ऑटो क्लाइमेट सिस्टम ग्राहकों को हर मौसम में आरामदायक सफर का एहसास करवाएगा। पहाड़ों में ड्राइविंग के लिए हिल डिसेंट कंट्रोल सिस्टम हादसों से बचाने के लिए रक्षा कवच का काम करेगा। इसके अलावा गाड़ी में और भी कई खूबियां है। 

इस अवसर पर अन्य के अलावा, सेल्स मैनेजर गौरव पपनेजा, एचआर मैनेजर गुरमीत कौर शोरूम मैनेजर नीतू राजपूत, ट्रू वेल्यू जनरल मैनेजर गुरप्रीत सिंह ट्रू वेल्यू मैनेजर संजीव शर्मा भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *