शादी की पहली ही रात हार्ट अटैक से दूल्हा-दुल्हन की मौत, एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्कार

Hindi Uttar Pradesh
  • मामला यूपी के बहराइच का है. 31 मई की शाम दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर घर लौट आया. शादी के बाद की तमाम रस्मों को निभाकर देर रात दोनों कमरे में सोने चले गए. अगली सुबह दोनों सुहागरात के सेज पर मृत अवस्था में पाए गए.

DMT : बहराइच : (05 जून 2023) : – उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया. यहां बीते गुरुवार को नवविवाहित जोड़े की सुहागरात के दौरान ही मौत हो गई. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, शादी की पहली ही रात को दूल्हा और दुल्हन को हार्ट अटैक आया था. दोनों के शव सुहागरात की सेज पर पड़े मिले. दोनों का अंतिम संस्कार एक ही चिता पर किया गया.

30 मई को 24 साल के प्रताप यादव की शादी 22 साल की पुष्पा यादव से हुई थी. 31 मई की शाम दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर घर लौट आया. शादी के बाद की तमाम रस्मों को निभाकर 31 मई की रात दोनों कमरे में सोने चले गए. अगली सुबह दोनों सुहागरात के सेज पर मृत अवस्था में पाए गए.

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मौत के कारणों का पता लगाने के लिए कमरे की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट की एक टीम को भी बुलाया गया था.

कैसरगंज पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह ने कहा, ‘कमरे में जबरन प्रवेश करने या दंपति के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे, जो उनकी मौत में कोई अपराध की ओर इशारा करते हों. उसी समय दिल का दौरा पड़ने की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के निष्कर्षों ने कुछ आशंकाएं पैदा की हैं.’

इंस्पेक्टर ने कहा कि फोरेंसिक एक्सपर्ट की एक टीम मौत के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए कमरे और परिस्थितियों की जांच कर रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *