सलमान ख़ान को लेकर विक्की कौशल क्यों बोले- बेसबब बात बढ़ाने की ज़रूरत नहीं…

Hindi International

DMT : अबू धाबी : (27 मई 2023) : –

सलमान ख़ान के बॉडीगार्ड के विक्की कौशल को धक्का देने का वीडियो वायरल होने के बाद विक्की कौशल ने सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है.

अबू धाबी में हो रहे आईफ़ा अवॉर्ड समारोह में शिरकत करने पहुंचे विक्की कौशल ने शुक्रवार रात कहा, “कई बार बातें बहुत बढ़ जाती हैं. उसे लेकर बिना वजह चर्चा छिड़ जाती है. इसका कोई फायदा नहीं है.”

उन्होंने कहा, “चीज़ें जैसी होती हैं, कभी-कभी वो वीडियो में ठीक वैसी नहीं दिखतीं. इस बारे में बात करने का कोई फायदा नहीं है.”

क्या है मामला?

इस साल का आईफ़ा अवॉर्ड समारोह संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी शहर में हो रहा है. इसमें हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे वहां पहुंचे हैं.

गुरुवार को यहां दोनों अभिनेताओं का एक वीडियो सामने आया जिसमे सलमान ख़ान के बॉडीगार्ड विक्की कौशल को धक्का देते दिखते हैं.

मामला कुछ ऐसा था कि आईफ़ा के दौरान हो रहे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे विक्की अपने प्रशंसकों के साथ उन्हें तस्वीरें दे रहे थे.

ठीक उसी वक्त सलमान ख़ान वहां पहुंचे. इसी बीच सलमान ख़ान के बॉडीगार्ड ने विक्की कौशल को साइड कर दिया. कुछ सेकंड बाद सलमान वहां से निकल गए.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आने के बाद विक्की कौशल के फैन्स नाराज़ हो गए. चर्चा छिड़ गई कि क्या सलमान ने विक्की को नज़रअंदाज़ किया.सलमान ख़ान को घमंड हो गया है. जब बॉडीगार्ड्स ने विक्की को उनसे मिलने से रोका तो उन्हें आगे बढ़कर विक्की को गले लगाना चाहिए था. वो इंसानियत होती. किसी भी अच्छे व्यक्ति की पहचान उसकी विनम्रता है. या फिर ये सिर्फ इस कारण है कि कटरीना ने विक्की कौशल से शादी की है.” “उन्होंने विक्की कोशल को धक्का क्यों दिया? ये स्वैग नहीं है, ये तल्खी है. सलमान ख़ान ने भी तो नहीं कहा कि आने दो बात कर रहे हैं.””सलमान ख़ान बड़े सितारे ज़रूर होंगे लेकिन ख़ान की तुलना में विक्की कौशल टैलेन्टेड अभिनेता हैं.” “अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल को काम या इज़्ज़त के लिए सलमान ख़ान या किसी और के इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है. उन्होंने अपने काम से अपना नाम कमाया है.”, “बिल्कुल सलमान ख़ान सुपरस्टार हैं. वो बॉलीवुड के भाई हैं लेकिन जिस तरह विक्की कौशल को साइड किया गया ये कतई स्वीकार्य नहीं है. ये सलमान ख़ान की तरफ से अपमानजनक व्यवहार है.”

पहले चर्चा फिर सुलह

लेकिन इसके बाद आईफ़ा के दौरान ही दोनों अभिनेताओं के बीच उस वक्त सुलह होती भी दिखी जब शुक्रवार को सलमान ख़ान ने ख़ुद आकर विक्की कोशल को गले लगाया.

इसके कुछ देर बाद विक्की कोशल ने बयान दिया कि “ये बिना वजह चर्चा है, जिसका कोई फायदा नहीं है.”

संयुक्त अरब अमीरात में हो रहे इस अवॉर्ड शो को अभिषक बच्चन और विक्की कोशल होस्ट कर रहे हैं, जबकि सलमान इसमें परफॉर्म करने वाले हैं.

हालांकि ये दोनों वीडियो सामने आने के बाद भी कई फैन्स नाराज़ दिखे.

तेजस सिंह नाम के एक यूज़र ने लिखा, “कल एक वीडिया देखा जिसमें सलमान ख़ान विक्की कौशल को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं. आज उसी अवॉर्ड शो में वो एकदूसरे को ऐसे गले लगा रहे हैं जैसे बिछड़े हुए यार हों. सल्लू भाई ‘कभी सौतन सभी सहेली’ की तरह क्यों व्यवहार कर रहे हैं.”

सलमान ख़ान की टाइगर सिरीज़ की फ़िल्मों में उनके साथ कटरीना देखी जाती रही हैं.

इस साल दिवाली के मौक़े पर आने वाली टाइगर-3 में भी उनके साथ कटरीना कैफ काम कर रही हैं. इन दोनों के अलावा इसमें इमरान हाशमी अभिनय कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *