सोनीपत के गांव गोपालपुर में एक व्यक्ति ने घर में सो रहे 7 साल के बेटे की गला दबाकर, पत्नी की तेजधार हथियार से की हत्या

Haryana Hindi

DMT : सोनीपत : (08 अप्रैल 2023) : –

सोनीपत के गांव गोपालपुर में एक व्यक्ति ने शनिवार तड़के अपनी पत्नी और 7 साल के बेटे की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर एसीपी खरखौदा जीत सिंह व थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। एफएसएल को भी मौके पर बुलाया गया है। हत्या के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

गांव गोपालपुर निवासी शमशेर ने शनिवार तड़के करीब 3 बजे अपनी पत्नी कुसुम (29) व बेटे इशांत (7) को मौत के घाट उतार दिया। छत पर सो रहे बेटे की गला दबाकर हत्या की गई है तो पत्नी को धारदार हथियार से काटा गया है। कुसुम का शव घर के अंदर कमरे में पड़ा मिला। सुबह मामले की जानकारी खरखौदा पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। एसीपी जीत बेनीवाल व थाना प्रभारी ने घटनास्थल का मुआयना किया। एफएसएल की टीम ने भी मौके से सुबूत जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि अभी हत्या कारणों के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि उससे पूछताछ के बाद ही कारणों का पता लग सकेगा। फिलहाल मामले में गहनता से सुबूत जुटाए जा रहे हैं।

बुआ के घर पर रहती है बड़ी बेटी

शमशेर के पास 9 वर्षीय बड़ी बेटी और है। वह अपनी बुआ के घर गांव रतनगढ़ माजरा में रहती है। लोगों का कहना है कि अक्सर घर में कलह के चलते बड़ी बेटी को बुआ के घर भेजा गया था। पति-पत्नी की अनबन ने पूरा परिवार उजाड़ दिया है। बताया जा रहा है कि बेटी बुआ के घर होने के चलते उसकी जान बच गई।

गांव गोपालपुर में महिला व बेटे की हत्या की गई है। हत्या का आरोप पति पर है। उसे हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद ही सभी तथ्य सामने आ सकेंगे। महिला की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई और बेटे के गले पर निशान है। जिससे लगता है कि उसका गला दबाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *