सोनीपत में 8 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, बेसमेंट के अंदर रखे ड्रम में मिला शव

Haryana Hindi

DMT : सोनीपत : (16 मई 2023) : – जीटी रोड स्थित टीडीआई एस्पेनिया में गली में खेल रहे बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई और शव को बेसमेंट में पानी के ड्रम में डाल दिया। बच्चे के फ्लैट के अंदर पत्र फेंक कर 6 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बच्चा देर शाम तक पड़ोस के किशोर के साथ खेल खेल रहा था। पुलिस उसका पता लगा रही है।

गांव वीरपुर-रतनपुर, जिला सिद्धार्थ नगर उत्तर प्रदेश निवासी अजीत त्रिपाठी पेटीएम में एरिया सेल्स मैनेजर हैं। वह पहले लखनऊ में रहते थे। वहां से उनका ट्रांसफर सोनीपत हो गया।

दिसंबर में सोनीपत आया था परिवार

वह पिछले साल दिसंबर में सोनीपत आए थे। बाद में फरवरी में टीडीआई एस्पेनिया में फ्लैट लेकर रहने लगे और परिवार को भी बुला लिया। उन्होंने बताया कि सोमवार देर शाम उनका साढ़े 8 साल का बेटा अर्जित खेलने के लिए गया था। उसके बाद वह लापता हो गया। जब वह वापस नहीं आया तो उसकी तलाश करने लगे। पता लगा कि वह पड़ोस के ही किशोर संग देखा गया था। इस बीच परिवार को घर के अंदर बच्चे की फिरौती के लिए फेंका गया पत्र मिला। जिसमें छह लाख रुपये की डिमांड की गई थी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया तो सुबह बच्चे का शव बेसमेंट में पानी के ड्रम के अंदर मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले में किशोर के बारे में जानकारी जुटा रही है। जांच में सामने आया कि देर शाम पड़ोस के ही 14 साल के किशोर के साथ बच्चा दिखाई दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *