लव अफेयर से नाराज पिता ने बेटी का गला घोंटा, प्रेमिका की मौत की खबर सुन प्रेमी ने भी कर ली खुदकुशी

Hindi Karnataka
  • मामला कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड्स के बंगारपेट का है. आरोपी पिता बेटी के दूसरे समुदाय के युवक से चल रहे प्रेम प्रसंग से नाराज था. बेटी की हत्या के बाद उसने इस आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की थी.

DMT : बेंगलुरु : (28 जून 2023) : – कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. यहां एक पिता ने अपनी ही बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी. आरोपी पिता अपनी बेटी के दूसरे समुदाय के युवक से चल रहे लव अफेयर से नाराज था. वहीं, अपनी प्रेमिका की मौत की खबर सुनकर सदमे में आए प्रेमी ने भी खुदकुशी कर ली. प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी.

कोलार गोल्ड फील्ड्स के बंगारपेट के निवासी कृष्णमूर्ति पिछले कुछ दिनों से अपनी बेटी से नाराज था. जानकारी के मुताबिक, कृष्णमूर्ति की 20 साल की बेटी 24 साल के गंगाधर से शादी करना चाहती है. गंगाधर दूसरी जाति का था, इसलिए लड़की के पिता को इससे दिक्कत थी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कोलार गोल्ड फील्ड्स के बंगारपेट का है. आरोपी पिता कृष्णमूर्ति पिछले कुछ दिनों से अपनी बेटी से नाराज था. जानकारी के मुताबिक, उसकी 20 साल की बेटी 24 साल के गंगाधर से शादी करना चाहती है. गंगाधर दूसरी जाति का था, इसलिए लड़की के पिता को इससे दिक्कत थी.

पुलिस के मुताबिक, कृष्णमूर्ति ने मंगलवार सुबह अपनी बेटी से बातचीत कर उसे मनाने की कोशिश की. इस दौरान बाप-बेटी के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ा कि कृष्णमूर्ति ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद मामले को आत्महत्या दिखाने के लिए बेटी के शव को पंखे से लटका दिया.

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस को शक हुआ तो कृष्णमूर्ति से पूछताछ शुरू कर दी, जिसके बाद आरोपी पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, गंगाधर राजमिस्त्री का काम करता था. उसे अपनी प्रेमिका की मौत की खबर मिली तो वह सदमे में चला गया. वह घर के पास रेलवे ट्रैक पर गया और सामने से आ रही ट्रेन के सामने कूद गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

केजीएफ की पुलिस अधीक्षक (एसपी) के धरनी देवी ने कहा, ‘कृष्णमूर्ति को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *