“अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ें…”: संजय राउत का बड़ा दावा

Hindi Mumbai
  • संजय राउत का कहना है कि वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं. अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं, तो वह निश्चित रूप से जीत हासिल करेंगी.

DMT : मुंबई : (14 अगस्त 2023) : – प्रियंका गांधी वाड्रा क्‍या चुनावी अखाड़े में उतरेंगी…? रॉबर्ट वाद्रा ने हाल ही में कहा कि उनकी पत्नी प्रियंका गांधी ‘बहुत अच्छी’ सांसद साबित होंगी. अब शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट) नेता संजय राउत ने दावा किया है कि अगर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ती हैं, तो वह निश्चित रूप से जीत हासिल करेंगी.

संजय राउत से जब प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया, तो उन्‍होंने कहा, “वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं. अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं, तो वह निश्चित रूप से जीत हासिल करेंगी. वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं. भाजपा के लिए रायबरेली, वाराणसी और अमेठी की चुनावी लड़ाई मुश्किल साबित हो सकती है.”

वहीं, शरद पवार और अजित पवार की मीटिंग को लेकर संजय राउत ने कहा कि अगर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिल सकते हैं, तो शरद पवार और अजित पवार क्यों नहीं?राज्य में शिवसेना (यूबीटी) और कांग्रेस की सहयोगी राकांपा के प्रमुख शरद पवार ने रविवार को कहा था कि उनकी पार्टी भाजपा के साथ नहीं जाएगी. हालांकि, उनके कुछ शुभचिंतक उन्हें मनाने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि अगर उनके भतीजे अजित पवार उनसे मुलाकात करते हैं तो इसमें गलत क्या है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *