अनंतनाग में गोलीबारी के बीच बारामूला में भी मुठभेड़, सेना ने तीन आतंकियों को किया ढेर

Hindi J & K
  • बारामूला जिले के उरी, हथलंगा के अग्रिम इलाकों में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ. इसमें सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है.

DMT : बारामूला : (16 सितंबर 2023) : – जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग इलाके में पिछले चार दिनों से चल रही मुठभेड़ के बीच बारामूला में भी शनिवार को आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई. बारामूला जिले के उरी, हथलंगा के अग्रिम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ. इसमें सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. दो आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. ये जानकारी सेना की तरफ से दी गई है.  

बारामूला एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर

बारामूला में एनकाउंटर की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व ट्विटर) पर दी. उन्होंने बताया कि इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है. सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है और वहां छिपे दूसरे आतंकियों की तलाश की जा रही है. उरी, हथलंगा के अग्रिम इलाके में कुछ और आतंकवादियों की छिपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को मिली है. इसी वजह से इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. आतंकियों को खत्म करने के लिए सुरक्षाबल और पुलिस मिलकर जॉइंट ऑपरेशन चला रहे हैं.

शुक्रवार को हुआ था आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश

बता दें कि शुक्रवार को बारामूला में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए आतंकवादियों के दो मददगारों को गिरफ्तार किया गया था. उनके पास से हथियार एवं गोलाबारूद बरामद किया गया था.यह जानवकारी पुलिस की तरफ से दी गई थी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा था कि उत्तर कश्मीर के बारामूला में उरी इलाके में लश्कर के दो आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है.दोनों की पहचान मीर साहिब बारामूला निवासी जैद हसन मल्ला और स्टेडियम कॉलोनी बारामूला के मोहम्मद आरिफ चन्ना के रूप में की गई. तलाशी के दौरान उनके पास से दो ग्लॉक पिस्तौल, दो मैगजीन, पिस्तौल के दो साइलेंसर, पांच चीनी ग्रेनेड तथा 28 कारतूस बरामद किए गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *