उत्‍तर प्रदेश के YouTuber ने वीडियो से कमाए 1 करोड़ रुपये, आयकर विभाग ने मारा छापा

Hindi Uttar Pradesh
  • तस्लीम के भाई फिरोज ने बताया हमारा एक यूट्यूब चैनल है, जिसका नाम ट्रेंडिंग हब 3.0 है और वो शेयर बाजार के बारे में जानकारी देता है.

DMT : बरेली : (17 जुलाई 2023) : –उत्‍तर प्रदेश में बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव मिलक पिछोडा के रहने वाले तस्लीम के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा था, तब उसके घर पर 24 लाख रुपये बरामद हुए. आरोप है कि तस्‍लीम यूट्यूब के जरिए गलत तरीके से पैसा कमाता था, जिसकी शिकायत की गई. शिकायत के बाद थाना नवाबगंज की पुलिस और आयकर विभाग ने छापा मारा, तब उसके घर से नगद 24 लाख रुपये बरामद हुए. यूट्यूबर तस्लीम के भाई फिरोज से बात कि तो फिरोज ने सारे आरोपों को झूठा बताया 

फिरोज का कहना है कि उसके भाई को सोची-समझी साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. आपको बताते चलें कि फिरोज, तस्लीम की यूट्यूबर कंपनी में बतौर मैनेजर भी काम कर रहा है. फिरोज का कहना है कि मेरे भाई ने कोई भी गलत काम नहीं किया है. उन्‍होंने सिर्फ यूट्यूब चैनल बनाकर पैसे कमाए हैं.  

तस्लीम के भाई फिरोज ने बताया हमारा एक यूट्यूब चैनल है, जिसका नाम ट्रेंडिंग हब 3.0 है और वो शेयर बाजार के बारे में जानकारी देता है. इस यूट्यूब चैनल से हमने  जिससे हमने 1,20,00,000 रुपये अब तक इनकम की है और जिसका हमने 40,0000 रुपये का इनकम टैक्स भी जमा कराया है. मैं और मेरा भाई कोई भी गलत काम नहीं करता है.

हम अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं, जिससे हमें अच्छी आमदनी होती है, बस यही सच्चाई है.वहीं, तस्‍लीम और फिरोज के पिता मौसम खान का कहना है कि मेरे बेटे तस्लीम पर जो आरोप लग रहे हैं, वो बिल्कुल गलत हैं. कल जो जांच टीम आई थी, उसने सारे डॉक्यूमेंट सही पाए. तस्‍लीम का यूट्यूब चैनल काफी समय से चला रहा है, उससे इनकम काफी होती थी. जब पैसा आया, तो उसने उसी पैसे से करोबार और बढ़ाया, जिससे कुछ लोग नाखुश रहने लगे और अंदर ही अंदर उससे चिढ़ने लगे, उन्‍हीं लोगों ने शिकायत कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *