कुत्तों ने खोला नवजात बच्ची की मौत का राज़ !

Hindi Uttar Pradesh

DMT : जगाधरी : (12 अप्रैल 2023) : – जगाधरी की एक कॉलोनी में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना मंगलवार को सामने आई। यहां एक प्लाट में दफनाई गई नवजात बच्ची के कपड़ों को कुत्ते खींच रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ड‍्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को गड्डे से निकलवाकर कब्जे में ले लिया। पुलिस जांच में सामने आया कि रिश्ते में चाचा ने अपनी अविवाहित भतीजी के साथ रेप कर उसे गर्भवती किया। यह नवजात बच्ची उसकी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।

जांच में सामने आया कि परिवार के सभी लोगों को इसके बारे में पता था, लेकिन तब कोई शिकायत नहीं दी गई। वहीं डिलीवरी होने के बाद बच्ची को जमीन में दफना दिया गया। मंगलवार सुबह कुत्ते जब दफनाई जगह पर कपड़ों को खींच रहे थे तो लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने लड़की के परिवार लोगों से बातचीत की।

जानकारी के अनुसार पुलिस को युवती की बहन ने दी शिकायत में बताया कि उसकी उससे छोटी बहन पांचवीं तक स्कूल में पढ़ी है। उसका चाचा अभी अविवाहित है और कोई काम नहीं करता। उसने बताया कि सितंबर 2022 में जब वह अपनी बुआ के घर से अपने घर पर आई तो तब उसने छोटी बहन के शरीर में कुछ बदलाव देखा। तब उसे पता चला कि वह गर्भवती है। यह भी पता चला था कि बहन के साथ चाचा ने गलत काम किया है। 10 अप्रैल को सुबह बहन की घर पर ही डिलीवरी हुई। नवजात बच्ची डिलीवरी के दौरान मर गई। मृतक नवजात बच्ची को घर के पास खाली पड़ी जगह में दबा दिया गया। उसके अनुसार चाचा और पिता के कहने पर ही मृत नवजात बच्ची को जमीन में दफनाया गया।

वहीं बूडिया गेट पुलिस चौंकी प्रभारी गुरदयाल सिंह का पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। डयूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में नवजात के शव को जमीन से निकाला गया। बुधवार को इसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उनका कहना है कि आरोपी फरार है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश कर रही हैं। गुरदयाल सिंह का कहना है कि जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *