ठाणे: छत्रपति शिवाजी अस्पताल में पिछले करीब 15 घंटे में 16 मरीजों की मौत, ये है वजह

Hindi Maharastra
  • अस्पताल प्रशासन के मुताबिक, अधिकतर मरीज ठाणे जिले के दूर-दराज इलाकों से तबीयत बहुत खराब होने पर ही अस्पताल आते हैं. जब तक वे अस्पताल पहुंचते हैं तब तक कुछ की हालत अत्यंत गंभीर हो जाती है.

DMT : महाराष्ट्र : (13 अगस्त 2023) : – ठाणे के कलवा स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज मेमोरियल (सीएसएमएम) अस्पताल में पिछले करीब 15 घंटे में 16 मरीजों की मौत सामने आई है. इस खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है. इस बारे में अस्पताल के डीन डाक्टर राकेश बारोट का कहना है कि सभी मरीजों की मौत की वजह अलग-अलग है.

अस्पताल के डीन का कहना है कि मरीजों की मौत की वजहों में सिर पर गहरी चोट, एक्सीडेंट, जहर पीना,सांप का काटना के अलावा अंतिम समय में अस्पताल में पहुंचना भी शामिल है. वहीं, जान गंवाने वालों में कई मरीज़ बुजुर्ग हैं, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अस्पताल प्रशासन के मुताबिक, अधिकतर मरीज ठाणे जिले के दूर-दराज इलाकों से तबीयत बहुत खराब होने पर ही अस्पताल आते हैं. जब तक वे अस्पताल पहुंचते हैं तब तक कुछ की हालत अत्यंत गंभीर हो जाती है. राकेश बारोट ने कल से आज तक 16 की मौत की पुष्टि की है.आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी इस अस्पताल में एक दिन में 5 मरीजों की मौत पर सवाल उठा था. लेकिन यह घटना एक दिन के भीतर पांच मरीजों की मौत के बाद सामने आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *