राघव चड्ढा ने राज्यसभा से निलंबित होने के बाद चेंज किया ट्विटर बायो, लिखा- सस्पेंडेड सांसद

Hindi New Delhi
  • Parliament Monsoon Session 2023: पीयूष गोयल द्वारा पेश किए गए एक प्रस्ताव के बाद राज्यसभा के सभाप​ति व देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने राघव चड्ढा के निंलबन (Raghav Chadha Suspension) की घोषणा की थी.

DMT : नई दिल्ली : (12 अगस्त 2023) : – आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) कल राज्यसभा से निलंबित हो गए हैं. आप सांसद राघव चड्ढा को शुक्रवार को विशेषाधिकार समिति की रिपोर्ट लंबित रहने तक “नियमों के घोर उल्लंघन, कदाचार, अपमानजनक रवैये और अवमाननापूर्ण आचरण” के लिए राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया. अपनी संसद सदस्यता निलंबित होने के बाद राघव चड्ढा ने अपनी ट्विटर बायो चेंज कर दी है.

आपको बता दें कि पहले अपने ट्वीटर हैंडल पर राघव चड्ढा ने बायो में सांसद लिखा था, जिसे अब बदलकर सस्पेंडेड सांसद लिख दिया है.

राज्यसभा के सभाप​ति व देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने राघव चड्ढा के निंलबन की घोषणा की थी. राघव चड्ढा का निलंबन सदन के नेता पीयूष गोयल द्वारा पेश किए गए एक प्रस्ताव के बाद हुआ, जिसमें राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार (संशोधन) विधेयक, 2023 के लिए प्रस्तावित चयन समिति में उच्च सदन के चार सदस्यों के नाम शामिल करने के लिए AAP नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी.राघव चड्ढा ने गुरुवार को आरोपों को खारिज कर दिया था और कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी ने उन्हें निशाना बनाया, क्योंकि वह यह स्वीकार नहीं कर सकती कि एक 34 वर्षीय सांसद ने उनके सबसे बड़े नेताओं पर हमला किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *