“वह मुझे इग्नोर कर रही थी, इसलिए मार डालने का कोई पछतावा नहीं…” : साहिल ने पुलिस के सामने कबूला कत्ल

Hindi New Delhi
  • Delhi Teen Murder: दिल्‍ली पुलिस की पूछताछ में साहिल ने कहा है कि उसे अपने किये गए जुर्म का कोई पछतावा नहीं है. साहिल ने बताया कि वारदात के वक्त बहुत गुस्से में था.

DMT : नई दिल्ली : (30 मई 2023) : – उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक युवक ने 16 वर्षीय एक लड़की की 16 से अधिक बार चाकू (Delhi Murder) से वार कर और फिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. इस दौरान, पास से गुजरे राहगीरों ने आरोपी को रोकने की कोई कोशिश नहीं की. निर्मम तरीके से की गई इस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों में काफी रोष है. इस बीच आरोपी साहिल ने दिल्‍ली पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है. साहिल का कहना है कि उसे अपने किये पर कोई पछतावा नहीं है.  

दिल्‍ली पुलिस की पूछताछ में साहिल ने कहा है कि उसे अपने किये गए जुर्म का कोई पछतावा नहीं है. साहिल ने बताया कि वारदात के वक्त बहुत गुस्से में था. इसकी वजह यह भी कि कई दिनों से लड़की उसे नजरअंदाज कर रही थी. बताया जा रहा है कि लड़की, साहिल से ब्रेकअप करना चाहती थी. इसलिए उसने साहिल से दूरी बनानी शुरू कर दी थी, ये बात उसे बर्दाश्‍त नहीं हुई. 

पुलिस ने बताया कि साहिल ने लड़की की हत्या के बाद चाकू को रिठाला इलाके में फैंका था. पुलिस, साहिल को रिमांड पर लेकर सबूत जुटाएगी. चाकू फैंकने के बाद बस पकड़कर साहिल बुलंदशहर चला गया था. साहिल कलावा बांधने और रुद्राक्ष की माला पर अभी गोलमोल जवाब दे रहा है. रात भर चली पूछताछ में साहिल ने पुलिस से कहा कि उसे लड़की की हत्या का कोई पछतावा नहीं है. वो मुझसे रिश्ता खत्म कर अपने पुराने ब्वॉयफ्रेंड के पास जाना चाहती थी.

इस घटना का जो सीसीटीवी सामने आया है, उसमें भी साहिल का गुस्‍सा साफ नजर आ रहा है. साहिल लगातार लड़की पर एक के बाद एक चाकू से वार कर रहा है. इस बीच उसे एक शख्‍स समझाने की कोशिश भी करता है, लेकिन वह नहीं मानता. जब चाकुओं से वार करके साहिल थक गया, तो उसने नजदीक पड़ा हुए बड़ा-सा पत्‍थर उठाया और लड़की के मुंह पर मारा. इससे अंदाजा हो जाता है कि साहिल बेहद गुस्‍से में था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *