शोएब-सानिया ने सोशल मीडिया से हटाया एक-दूसरे का नाम

Hindi Mumbai

DMT : मुंबई : (05 अगस्त 2023) : – भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर गतिविधियों से फिर यह कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों खिलाड़ी अलग हो गये हैं या अलगाव की राह पर है। उनके तलाक की अटकलें पिछले साल से ही चल रही हैं लेकिन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने इस मुद्दे पर कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की है।

शुक्रवार को उनके रिश्ते की स्थिति पर फिर से चर्चा होने लगी क्योंकि मलिक ने अपने इंस्टाग्राम ‘बायो’ से सानिया के बारे में संदर्भ हटा दिया। इस 41 वर्षीय हरफनमौला ने अपने इंस्टाग्राम बायो से ‘सुपरवुमन सानिया मिर्जा के पति’ का संदर्भ हटा दिया, जिस पर प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं शुरू हो गईं। उन्होंने अपने ‘बायो’ में अब लिखा है, ‘फादर ऑफ वन ट्रू ब्लेसिंग (एक बच्चे का पिता)’। इस साल मार्च में हैदराबाद में एक प्रदर्शनी मैच खेलकर पेशेवर टेनिस से संन्यास लेने वाली 36 वर्षीय सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मलिक की तस्वीरें भी हटा दी हैं।

अब दोनों के अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। सानिया और शोएब की शादी 2010 में हुई थी। अब तलाक की खबरों के बावजूद ये दोनों पाकिस्तान में रियलिटी टीवी कार्यक्रम ‘द मिर्जा मलिक शो’ के लिए एक साथ आए। इस कार्यक्रम में उन्होंने मेजबान की भूमिका निभाई और पाकिस्तान की मशहूर हस्तियों का साक्षात्कार लिया। उनका एक बेटा इजहान भी है जिसका जन्म 2018 में हुआ था। उनके परिवार से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि बेटा इजहान उनकी प्राथमिकता है, इसलिए वह इस मुद्दे पर अभी कुछ कहना नहीं चाहते हैं। सूत्र ने कहा, ‘सानिया और शोएब दोनों का मानना है कि यह उनकी निजी जिंदगी है, इसलिए वे अलग से या संयुक्त रूप से कोई आधिकारिक बयान नहीं देना चाहते। अगर उनकी निजता का सम्मान किया जाए तो वे आभारी रहेंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *