एमबीडी नियोपोलिस मॉल में 28 दिवसीय प्राउड इंडियन कैंपेन का समापन

Hindi Ludhiana
  • शॉप एंड विन ऑफर्स में लक्की ड्रा प्रतियोगिता के भाग्यशाली विजेताओं ने रॉयल एनफील्ड, बेस्पोक फर्नीचर और अन्य रोमांचक पुरस्कार जीते 

DMT : लुधियाना : (16 अगस्त 2023) : – एमबीडी नियोपोलिस मॉल में बुधवार को भाग्यशाली विजेताओं के लिए यह सपना सच होने जैसा था।  जहां भाग्यशाली विजेताओं ने शॉप एंड विन ऑफर्स में लक्की ड्रा प्रतियोगिता में रॉयल एनफील्ड, बेस्पोक फर्नीचर और अन्य रोमांचक पुरस्कार जीते। इस 28 दिनों तक चलने वाली कैंपेन प्राउड इंडियन देशभक्ति के उत्साह के साथ संपन्न हुई। इस दौरान मॉल को स्वतंत्रता दिवस के थीम पर सजाया गया था और इस कैंपेन का खरीदारों ने जमकर आनंद लिया। जहां किड्स जोन प्रमुख आकर्षण का केंद्र था और प्राउड इंडियन फोकल ने लोगों को सेल्फी लेने और अपने प्रियजनों की तस्वीरें लेने के लिए आकर्षित किया।

इन 28 दिनों में प्राप्त 5000 से अधिक एंट्रीज में से भाग्यशाली विजेताओं की घोषणा की गई।  प्राउड इंडियन कैंपेन के तहत मॉल में लगभग 4.5 लाख विजीटर्स पहुंचे।

इस दौरान खरीदारों द्वारा 5000 से अधिक वाउचर भरे गए और उनमें से लगभग 10 भाग्यशाली लोगों को लक्की ड्रा में पुरस्कार मिला।

इस अवसर पर विजेताओं ने मॉल प्रबंधन के प्रयासों की सराहना की और उनसे इस तरह के आयोजन करने का आग्रह किया, ताकि खरीदार उत्सव के दौरान अधिक खरीदारी का लाभ उठा सकें।

एमबीडी ग्रुप की संयुक्त प्रबंध निदेशक, सोनिका मल्होत्रा ​​कंधारी ने कहा कि शॉप एंड विन हर साल बड़ा और बेहतर बनता जा रहा है।  उन्होंने कहा कि इस 28 दिनों की प्राउड इंडियन कैंपेन के दौरान मॉल के किसी भी स्टोर से न्यूनतम 4,999 रुपये और उससे अधिक की खरीदारी करने वाले खरीदार इस ड्रॉ के पात्र थे।  उन्होंने कहा कि इस दौरान लाइव संगीत प्रदर्शन, समर कैंप, किड्स जोन, सोलो प्रफोर्मेंस और अन्य मनोरंजक गतिविधियों की श्रृंखला को लोगों द्वारा खूब सराहा गया।  हम अपने ग्राहकों का मनोरंजन करने के लिए अपने मॉल में ऐसे और त्योहारों का आयोजन करना जारी रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *