चन्नी के छलके आंसू, कभी भी हो सकती है मेरी हत्या

Chandigarh Hindi

DMT : चंडीगढ़ : (15 अप्रैल 2023) : – पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को तलब करके सात घंटे तक पूछताछ की। चन्नी को भविष्य में भी बुलाया जा सकता है।

चन्नी पर 110 दिन की सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार करने तथा आय से अधिक संपत्ति के आरोप हैं। पत्रकारों से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री चन्नी ने नम आंखों से कहा कि अगर एक भी व्यक्ति कहे कि चन्नी किसी भ्रष्टाचार में लिप्त है, तो मुझे फांसी पर लटका दीजिए। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘आप’ सरकार उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों से घबरा गई है। चन्नी ने कहा कि बैसाखी और डॉ. बी आर अंबेडकर की जयंती की दिन उन्हें विजिलेंस कार्यालय बुलाया गया। उन्होंने कहा कि वे मुझे गिरफ्तार कर सकते हैं, मुझे पीट सकते हैं, मुझे प्रताड़ित कर सकते हैं और मुझे जेल भेज सकते हैं, आप जो चाहते हैं, वह करें। वे मुझे आज भी सलाखों के पीछे भेज सकते हैं। वे मुझे जान से भी मार सकते हैं, लेकिन मैं तैयार हूं। चरणजीत सिंह चन्नी को पहले 20 अप्रैल को विजिलेंस ब्यूरो के समक्ष पेश होना था लेकिन बृहस्पतिवार की रात विजिलेंस ने उन्हें शुक्रवार को पेश होने के लिए नोटिस थमा दिया।

विजिलेंस के मोहाली मुख्यालय जाने से पहले चरणजीत सिंह चन्नी चंडीगढ़ पहुंचे जहां उन्हें पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा तथा कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी का साथ मिला। चन्नी के धुर विरोधी पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू आज भी गैरहाजिर रहे। चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ पंजाब के बठिंडा निवासी राजबिंदर सिंह ने शिकायत दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *