तेज रफ्तार BMW ने स्‍कूटी को मारी जोरदार टक्‍कर, कैमरे में कैद हुई घटना खड़े कर देगी रोंगेटे

Hindi Karnataka
  • पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बीएमडब्ल्यू चला रही महिला दुर्घटना के समय कथित तौर पर नशे में थी. यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

DMT : हैदराबाद : (07 जुलाई 2023) : – हैदराबाद में हुए एक एक्‍सीडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. इस एक्‍सीडेंट में तेज रफ्तार बीएमडब्‍ल्‍यू कार ने स्‍कूटी सवार शख्‍स को टक्‍कर मार दी. ये वीडियो रोंगेटे खड़े कर देने वाला है. पुलिस ने बताया कि बंजारा हिल्स इलाके में तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आने से हैदराबाद में एक शख्‍स घायल हो गया. इस शख्‍स को गंभीर चोटें आई हैं, जिसके बाद इसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बीएमडब्ल्यू चला रही महिला दुर्घटना के समय कथित तौर पर नशे में थी. यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

घटना के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि शख्स अपनी स्‍कूटी की गति धीमी कर रहा है, जबकि कार विपरीत दिशा से आती है और स्‍कूटी से टकरा जाती है. स्‍कूटी सवार शख्‍स को यह अहसास हो गया था कि कार की रफ्तार बहुत तेज और वह उसकी चपेट में आ सकता है. इसलिए स्‍कूटी सवार शख्‍स सड़क के किनारे रुक जाता है. लेकिन इसके बावजूद सामने आ रही तेज रफ्तार कार इस सड़क किनारे खड़ी स्‍कूटी को जबरदस्‍त टक्‍कर मार देती है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) में काम करने वाले व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना उस समय हुई है, जब दो महिलाओं और एक बच्चे की शहर में एक कार की चपेट में आने से एक दिन पहले मौत हो गई थी, जब वे सुबह की सैर पर निकले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *