परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को लेंगे सात फेरे, जानें वेडिंग वेन्यू से रिसेप्शन तक की डिटेल

Hindi New Delhi
  • Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी उदयपुर के होटल लीला पैलेस में होगी. दोनों 24 सितंबर को सात फेरे लेंगे. शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू होंगी.

DMT : नयी दिल्ली : (13 सितंबर 2023) : – एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी (Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding) के फंक्शन की सारी डिटेल सामने आ गई हैं. दोनों इस महीने शादी करने जा रहे हैं. शादी का कार्ड भी बांट दिया गया है. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी उदयपुर के होटल लीला पैलेस में होगी. दोनों 24 सितंबर को सात फेरे लेंगे. शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू होंगी.

परिणीति चोपड़ा ने शादी से पहले अपने सारे वर्क कमिटमेंट पूरे कर लिए हैं. फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. इंडोर्समेंट के कमिटमेंट भी पूरे हो गए हैं. कहा जा रहा है कि जल्द ही वह उदयपुर के लिए रवाना होंगी. फिलहाल वो अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बीता रही हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की डिटेल
कुछ दिन पहले परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का कार्ड इंटरनेट पर वायरल हुआ था. उसके मुताबिक,
-23 सिंतबर को सुबह 10 बजे परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी होगी.
-24 सितंबर को दोपहर 1 बजे ताज लेक पैलेस में राघव चड्ढा की सेहराबंदी होगी.
-दोपहर 2 बजे ताज लेक पैलेस से बारात निकलेगी.
-लीला पैलेस में 3:30 बजे जयमाला कार्यक्रम होगा.
-शाम 4 बजे फेरे होंगे और फिर साढ़े 6 बजे परिणीति चोपड़ा की विदाई होगी.
-24 की रात को ही साढ़े 8 बजे कोर्टयार्ड में एक रिसेप्शन भी रखा गया है.
-इसके बाद 30 सितंबर को चंडीगढ़ के होटल ताज में रिसेप्शन रखा गया है.

कॉलेज से एक-दूसरे को जानते हैं परिणीति और राघव
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लव स्टोरी की बात करें, तो दोनों बेहद पुराने दोस्त हैं. दोनों ने इंग्लैंड में पढ़ाई की है.
परिणीति ने मैनेचेस्टर बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है. जबकि राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़े हैं. परिणीति और राघव को इंग्लैंड में भारत UK आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. उनके बीच नजदीकियां 2022 से बढ़ीं. तब परिणीति पंजाब में फिल्म ‘चमकीला’ की शूटिंग कर रही थीं. राघव चड्ढा तब परिणीति से मिलने फिल्म के सेट पर जाया करते थे.

13 मई को हुई थी सगाई
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 मई को सगाई की थी. सगाई का फंक्शन दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुआ था. फंक्शन में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा और मनीष मल्होत्रा जैसे शोबिज की दुनिया के कुछ बड़े नाम भी शामिल हुए. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *