पश्चिम बंगाल : दुत्तापुकुर में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 4 लोगों की मौत, कई घायल

Hindi West Bengal
  • Firecracker Factory Explosion : एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘अब तक तीन शव मिले हैं. विस्फोट में कई लोग घायल हुए हैं.’उन्होंने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

DMT : कोलकाता : (27 अगस्त 2023) : – पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में रविवार सुबह एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से 4 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि विस्फोट सुबह करीब दस बजे उस समय हुआ, जब कोलकाता से लगभग 30 किलोमीटर उत्तर में दुत्तापुकुर पुलिस थाना क्षेत्र में नीलगंज के मोशपोल इलाके में कई लोग पटाखा फैक्ट्री में काम कर रहे थे.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘अब तक तीन शव मिले हैं. विस्फोट में कई लोग घायल हुए हैं.’उन्होंने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अवैध रूप से चल रही थी फैक्ट्री
स्थानीय लोगों ने बताया कि फैक्ट्री कई महीनों से अवैध रूप से चल रही थी. उन्होंने आरोप लगाया कि इसके पीछे पुलिस और स्थानीय नेता आपस में मिले हुए हैं. 

मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका
पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के बाद इलाके में भारी पुलिस बल भेजा गया है और बचाव कार्य जारी है. हालांकि, मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है क्योंकि बचाव अभियान अभी भी जारी है.

इससे पहले भी मई में पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में एक अवैध पटाखा फैक्टरी में इसी तरह के विस्फोट में 12 लोगों की मौत हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *