मास्टर तारा सिंह मेमोरियल कॉलेज फॉर विमेन, लुधियाना में अरदास दिवस के साथ नए सत्र का शुभारंभ और पंथ रत्न श्री मान मास्टर तारा सिंह जी का 138वा जन्मदिवस भी मनाया गया

Hindi Ludhiana

DMT : लुधियाना : (05 अगस्त 2023) : – 5 अगस्त 2023 को मास्टर तारा सिंह मेमोरियल कॉलेज फॉर विमेन, लुधियाना में मास्टर तारा सिंह की 138 वीं जयंती मनाई गई और अरदास दिवस के साथ नए शैक्षणिक सत्र की शुरुआत की गई ।इस अवसर पर कॉलेज के संगीत विभाग की छात्राओं ने पाठ के बाद दिव्य भजन का रसभिन्न कीर्तन किया। इस समागम की शोभा को बढ़ाने के लिए साहिब गगनदीप सिंह जी (हजूरी रागी श्री दरबार साहिब अमृतसर) ने धुर की बाणी का कीर्तन के साथ संगत को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस शुभ अवसर पर कॉलेज प्राचार्य डॉ. किरणदीप कौर, कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान सरदार स्वर्ण सिंह, सचिव सरदार गुरबचन सिंह पाहवा तथा समिति के अन्य सदस्यों  ने कॉलेज प्रांगण में आये नए छात्राओं का स्वागत किया और उन्हें कड़ी मेहनत से आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया तथा मास्टर तारा सिंह के जन्म और कॉलेज के अद्भुत इतिहास पर प्रकाश डालते हुए छात्राओं को आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर गुरु का लंगर अनवरत वितरित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *