मैं निकला फिल्म प्रमोशन को, गुरदासपुर पीछे छाेड़ आया…!

Amritsar Hindi

DMT : अमृतसर : (06 अगस्त 2023) : – सांसद सनी देओल अपनी फिल्म गदर-2 के प्रमोशन के लिए शनिवार को अमृतसर में रहे, लेकिन उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा नहीं किया। गुरदासपुर लोकसभा सीट, जहां से वह 2019 में चुने गए थे, यहां से सिर्फ 35 किलोमीटर दूर है।

उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करीब तीन साल पहले किया था। न केवल गुरदासपुर के मतदाता, बल्कि भाजपा के वह समर्थक भी उनकी लंबी अनुपस्थिति से हतोत्साहित हैं, जिन्होंने 2019 के आम चुनाव से पहले उनके लिए उत्साहपूर्वक प्रचार किया था।

दोपहर में सनी देओल स्वर्ण मंदिर गये, जहां मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से सभी पंजाबी शांति और सद्भाव से रह रहे हैं, वह उससे प्रभावित हैं। स्वर्ण मंदिर की अपनी यात्रा पर उन्होंने कहा कि यह ऐसा आध्यात्मिक स्थान है, जहां व्यक्ति उस सर्वशक्तिमान से जुड़े होने का अनुभव करता है।

सनी देओल के साथ कई अधिकारी और अंगरक्षक भी थे। उनके अधिकारियों में एक निजी कैमरामैन भी था, जो एक अंतर्राष्ट्रीय समाचार एजेंसी के फोटोग्राफर के साथ उलझ गया। सनी देओल ने अपनी सह-कलाकार अमीषा पटेल, गायक उदित नारायण और फिल्म के अन्य क्रू सदस्यों के साथ शाम को अटारी-वाघा चेक पोस्ट पर फिल्म के प्रचार के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया। यह कार्यक्रम बीटिंग रिट्रीट समारोह के बाद आयोजित किया गया। उनकी फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

सियासी सवालों से बचते रहे

अमृतसर में सनी देओल किसी भी राजनीतिक प्रश्न का उत्तर देने से बचते रहे। उनके आसपास मौजूद अधिकारियों ने कहा कि वह यहां केवल अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *