वन संरक्षण और वृक्षारोपण अभियान के साथ पर्यावरण को बचाने हेतु 

Hindi Ludhiana
  • “इंटर स्कूल पेंटिंग प्रतियोगिता” 15 जुलाई को लुधियाना क्लब में

DMT : लुधियाना : (29 जून 2023) : – वन संरक्षण के बारे में जागरूकता फैलाने और वृक्षारोपण अभियान के साथ पर्यावरण को बचाने के लिए लुधियाना क्लब, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के सहयोग से हीरो साइकिल द्वारा संचालित “इंटर स्कूल पेंटिंग प्रतियोगिता” का आयोजन कर रहा है।  इस प्रतियोगिता का विषय “ग्रीन लुधियाना – पर्यावरण क्रांति की शुरुआत मातृभूमि की हरियाली” है।

 हम अपने समाज में पेड़ और जंगल के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए लुधियाना के स्कूली छात्रों को इस ड्राइंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।  प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 3 अलग-अलग श्रेणियों यानी सब- कक्षा 4 और 5वीं, जूनियर कक्षा 6वीं से 8वीं और सीनियर कक्षा 9वीं से 12वीं में आयोजित की जा रही है।

 इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कोई पंजीकरण शुल्क नहीं है और प्रत्येक श्रेणी के विजेताओं को किटी ब्रेड और अमूल की ओर से साइकिल और गिफ्ट हैम्पर दिए जाएंगे। 

 टीम सॉल्यूशंस और द राइजिंग एंटरटेनर्स इस कार्यक्रम का प्रबंधन किया जा रहा है।  यह कार्यक्रम 15 जुलाई, 2023 को लुधियाना क्लब में सुबह 9.30 बजे से आयोजित किया जा रहा है। भागीदारी पंजीकरण के लिए जल्द से जल्द ईमेल करें: Teameventregister@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *