सिरसा और खैहरा पर बरसे सीएम भगवंत मान

Hindi Punjab

DMT : मोहाली : (03 मई 2023) : –

कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैहरा और भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा द्वारा पंजाब के एक मंत्री पर गंभीर आरोप लगाये जाने के एक दिन बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तीखी प्रतिक्रिया दी। मान ने कहा कि लगता है कि जालंधर उपचुनाव से पहले विरोधी घबरा गये हैं।

खैहरा ने सोमवार को कहा था कि उन्होंने आप के एक मंत्री के आपत्तिजनक व अश्लील वीडियो राज्यपाल को सौंपकर जांच की मांग की है। हालांकि, उन्होंने मंत्री का नाम नहीं बताया था। इसके बाद देर शाम सिरसा ने ट्विटर पर दावा किया कि यह वीडियो मंत्री लालचंद कटारूचक का है। उन्होंने ट्वीट किया कि मंत्री ने इस्तीफा दे दिया है और सीएम मान सुबह इसकी जानकारी देंगे।

सिरसा के आरोपों पर मान ने कटाक्ष करते हुए कहा कि लालचंद का इस्तीफा जरूर मनजिंदर सिरसा को आया होगा, हमारे पास न तो कोई वीडियो आया है और न ही इस्तीफा। मुख्यमंत्री ने कहा कि मनजिंदर सिरसा इस्तीफा देने में काफी माहिर हैं। उन्होंने कहा कि वास्तव में जालंधर उपचुनाव में आप को मिल रहे समर्थन से विरोधी पूरी तरह बौखलाए हुए हैं। मुख्यमंत्री ने सुखपाल खैहरा पर भी हमला बोला। मान ने कहा कि खैहरा बताएं कि पंजाब डेमोक्रेटिक एलायंस के दौरान कटारूचक को किसकी अध्यक्षता में गुरदासपुर से टिकट दिया गया था।

कटारूचक द्वारा अपने बेटे और एक अन्य रिश्तेदार को निजी स्टाफ में रखने के खैहरा के आरोप को भी मान ने खारिज कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *